बिजली विभाग एवं जिला स्तरीय संयुक्त टीम ने बिजली चोरी ओवरलोड प्रकरण पर की बड़ी कार्रवाई


बिजली विभाग एवं  जिला स्तरीय संयुक्त टीम ने  कुनकुरी में बिजली चोरी तथा ओवरलोड प्रकरण पर की बड़ी कार्यवाही

बिजली चोरी एवं ओवरलोड प्रकरण की जांच निरंतर रहेगी जारी -कार्यपालन अभियंता श्री भगत

जशपुरनगर

29 मई 2024

 बिजली विभाग  ने जिले वासियों को बेहतर विद्युत आपूर्ति हेतु निरंतर प्रयास कर रही है। और कंट्रोल रूम भी प्रारंभ किया गया है जिससे बिजली संबंधी समस्याओं का यथाशीघ्र निराकरण किया जा सके।

इसी कड़ी में आज लगातार मिल रही बिजली चोरी और ओवरलोडिंग की शिकायत पर बिजली विभाग एवं जिला स्तरीय टीम द्वारा  कुनकुरी शहर में विद्युत चोरी का प्रकरण बनाया गया जिसमें दो नंबर चोरी पकड़ा गया है और 12 नंबर ओवरलोड के प्रकरण बनाए गएहै।

आज के सघन जांच में कुनकुरी  एसडीएम श्री नंद जी पांडे ,तहसीलदार, सब इंस्पेक्टर  कुनकुरी और विद्युत विभाग के अधिकारी कर्मचारी शामिल रहे हैं । बिजली विभाग के कार्यपालन अभियंता ने बताया कि जिले में बेहतर विद्युत आपूर्ति हेतु विभाग निरंतर कार्य कर रहा है। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार के अन्य वितरण केंद्रों में भी जांच की प्रक्रिया जारी रखेंगे और बिजली चोरी और ओवरलोड के प्रकरण पाए जाने पर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

कार्यपालन अभियंता श्री भगत ने बताया कि कुनकुरी में अतिरिक्त ट्रांसफार्मर लगाने के लिए जो जमीन का विवाद था उसे भी हल कर लिया गया है मोहल्ले वाले कल ट्रांसफर लगाने के लिए आपत्ति कर रहे थे आज  एसडीएम कुनकुरी, तहसीलदार, टीआई  और बिजली विभाग के अधिकारी कर्मचारी की उपस्थिति में समस्याओं का निराकरण कर लिया गया है